क्रोमा से 32 इंच का Smart LED TV खरीदें महज 7500 से भी कम में, फीचर्स देखकर हो जाएंगे हैरान

0
32 inch smart led tv under 10000
Advertisement

LED TV: यदि आप भी अपने पुराने टीवी से तंग आ गये है और स्मार्ट एलईडी टीवी (Smart LED TV) खरीदने की सोच रहें हैं, तो ये आपके लिए एक बहतरीन मौका साबित हो सकता है। जी हाँ आज हम आपको बतायेंगे की कैसे आपको कम दाम में दमदार स्मार्ट LED TV मिल सकता है। जिसके आपको महीनों तक सेविंग्स करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि क्रोमा (Croma) पर आपको एक ऐसे एलईडी टीवी का ऑप्शन दिया जा रहा है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि उसमें वो सभी features भी मौजूद हैं जो एक एलईडी टीवी में चाहिए होती हैं। तो आइये जानते है इस LED TV के बारे में…

ये है वो एलइडी टीवी

हम जिस Smart LED TV की बात कर रहे है वो अभी क्रोमा की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। 32 इंच का एलईडी टीवी की यदि बात करें तो इसकी मार्किट वैल्यू तक़रीबन ₹10000 से लेकर ₹15000 तक होगी या इससे भी ज्यादा हो सकती है। जबकि क्रोमा पर उपलब्ध 32 इंच का एलईडी टीवी यदि आप खरीदते हैं तो यह आपको सिर्फ ₹7490 में ही मिल सकेगा।

इसके अलावा आप इसे 353 रुपये की EMI में भी खरीद सकते है। यही नही अगर आप एक्सचेंज ऑफर में यह led tv खरीदने का मन बना रहे है तो इसके लिए आपको मात्र 3490 रुपये ही देने पड़ेंगे।

इस स्मार्ट टीवी के features

यदि बात की जाए खासियत की तो इस एलईडी टीवी में आपको 60 रिफ्रेश रेट के साथ एचडीएमआई पोर्ट, 20 वाट का डुअल स्पीकर, एक तगड़ा रेजोल्यूशन और एक बहतरीन डिजाइन देखने को मिलता है। यह एलईडी टीवी आपकी हर जरूरत पर खरा उतरने के लिए तैयार किया गया है। तो कुल मिलाकर आप कम कीमत में एक अच्छा प्रोडक्ट खरीद सकते है ।

Advertisement
Previous articleCooler Cooling Tips: चिलचिलाती गर्मी में कूलर भी देगा AC जैसी ठंडी हवा, बस करें ये काम
Next articleएक फोन में दो whatsapp कैसे चलाएं! Ek phone me 2 whatsapp kaise chalaye

Leave a Reply