जाने, बेस्ट 24 इंच डेस्कटॉप मॉनिटर के बारें में, कीमत 10000 रुपये से भी कम

Best 24 inch Desktop Monitor : डेस्कटॉप मॉनिटर को आज भी बहुत पसंद किया जाता है, और साथ ही मॉनिटर काफी उपयोगी भी है, फिर चाहे वो सेल्फ study के लिए हो या फिर कोई ऑफिस वर्क के लिए हो, मार्केट में वैसे तो बहुत से मॉनिटर मिल जाते है लेकिन 24 इंच का मॉनिटर आपके लिए बढ़िया आप्शन हो सकता है, जो की सैमसंग कम्पनी की तरफ से आता है ।

पढ़ाई के अलावा गेमिंग के लिए इस तरह के मॉनिटर को काफी यूज़ किया जाता है, जिनकी प्राइस भी कम हो और कई एडवांस्ड फीचर से लैस हो, क्या आप भी ऐसा मॉनिटर खरीदने के बारें में सोच रहे हो जो आपको दस हजार की बजट प्राइस रेंज में मिले, और इसके अलावा full hd डिस्प्ले भी मिले तो आप इस सैमसंग मॉनिटर की तरफ का सकते है, तो आइये जानते है Best 24 inch Desktop Monitor के प्राइस और रिव्यु के बारें में..

Samsung 24 inch LED Monitor :

Samsung 24 inch LED Monitor

Samsung 24 inch LED Monitor Price :

सैमसंग का यह बजट मॉनिटर है, जो की full hd डिस्प्ले के साथ आता है, और इसे खरीदने के लिए ज्यादा खर्चा करने की आवश्यकता नहीं है, इसकी रियल प्राइस 10,099 रुपये है, जो की अब ऑफर के दौरान थोड़ा कम हो चूका है, और कुछ बैंक ऑफर के दौरान सिर्फ 10,000 रुपए का रह जाता है, सैमसंग 24 इंच मॉनिटर का इस्तेमाल कई कार्यों के लिए कर सकते हैं, इसलिए आपकी जरूरत के हिसाब से आप इसे buy कर सकते है ।

Samsung Desktop Monitor Review :

मॉनिटर फुल एचडी पिक्सल रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 75Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलता है, जिसे आप यूज़ करेंगे तो बहुत ही smooth एक्सपीरियंस मिलने वाला है, इसका यूज़ आप अपने पसंद के हिसाब से गेम खेलने, पढ़ाई करने या फिर कोई अन्य वर्क करने में कर सकते है, साथ ही फ्रीसिंकऔर Game mode की वजह से इस स्क्रीन पर आपको एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा ।

इसमें 16:09 का आस्पेक्ट रेसियो मिलता है, आपको जिस मॉनिटर के बारें में बता रहे है उसका कलर डार्क ब्लू ग्रे है, इतना ही नहीं आंखों की सुरक्षा के लिए यह advanced eye comfort technology के साथ आता है, जो आँखों को नुकसान होने से बचाता है, इसके अलावा Flicker Free technology के साथ इसमें ब्लू लाइट को कम करने के लिए आई सेवर मोड भी है, टीवी में 1 एचडीएमआई पोर्ट और 1 यूएसबी पोर्ट है, और मॉनिटर टीवी 1 साल की वारंटी के साथ आता है ।

इसे भी पढ़े :- आज ही घर ले आइये, Best Wireless WiFi CCTV Camera सिर्फ 1,299 रुपए में

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

552FansLike
64FollowersFollow
3FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles