सबसे सस्ता गेमिंग लैपटॉप, 30000 से भी कम के प्राइस में

पढ़ाई से साथ – साथ मनोरंजन की दुनिया में भी भारत धीरे – धीरे आगे बढ़ रहा है। बहुत से ऐसे लोग है जो अपने रूटीन में दो या तीन घंटे मन को फ्रेश करने करने के लिए अपनी पसंद के अनुसार गेमिंग करते है या फिर घूमना पसंद करते है। कई विधार्थीयों को भी पढ़ाई के साथ – साथ गेमिंग करना अच्छा लगता है लेकिन मुख्य कारण यह है की लर्निंग लैपटॉप में आपको गेमिंग करने में बहुत परेशानी होती है। गेमिंग लैपटॉप खरीदे तो वो हमारी बजट रेंज के बाहर आते है। लेकिन आज आपको Acer Gaming Laptop in India, के बारें में बताने वाले है ।

Acer Gaming Laptop प्राइस : यह सबसे सस्ता गेमिंग लैपटॉप आपके लिए बहुत ही बेस्ट होने वाला है, इतनी कम प्राइस में आपको कोई भी लैपटॉप नही मिलने वाला है, जिसमें की आप पढ़ाई के साथ कोई भी हेवी गेम आसानी से खेल पाओगे। acer Aspire 3 की कीमत वैसे तो 30 हजार से ज्यादा है लेकिन फ्लिप्कार्ट पर ऑफर के दौरान यह सिर्फ 27,990 रुपए में मिल रहा है ।

Gaming laptop price under 30000 :

acer Aspire 3 Ryzen 3 :

acer Aspire 3 Ryzen 3

गेमिंग लैपटॉप की विशेषताएं :

Ryzen 3 स्मार्ट लैपटॉप की प्राइज मात्र 27,999 रुपए है जो की बहुत ही कम है इससे कम की कीमत में आपको बाज़ार में कोई भी गेमिंग लैपटॉप नही मिलने वाला है, इसमें हमें Ryzen 3 Dual Core प्रोसेसर मिलने वाला है जो अच्छा चिपसेट है। जिसमें आप हैवी गेम आसानी से खेल पाओगे, इस लैपटॉप की मेन हाईलाइट है इसका बैटरी बैकअप कम्पनी का दावा है की इसको एक बार चार्ज करने के बाद 7 से 8 घंटे तक चलने वाला है।

इसका यह फायदा हो गया की अगर आप लम्बे समय तक यूज़ में लेते हो तो बार–बार चार्जिंग की समस्या नही आने वाली है. लैपटॉप विंडो 10 होम को सपोर्ट करता है इसके साथ ही हमें 1 साल की वारंटी मिलती है। इसको buy करने का एक और फायदा यह भी है की आप इसे EMI के जरिये भी खरीद सकते है जिसमे आपको 4,665 रुपए प्रति माह भुगतान करने होंगे ।

बेस्ट gaming laptop स्पेसिफिकेशन :

Model Nameacer Aspire 3 Ryzen (A315-42-R7HL)
PriceRs. 27,990
ProcessorRyzen 3 Dual Core
Processor Brand AMD
Storage type4 GB RAM / 1TB Storage
Screen Size15.6 inches (16:9 Aspect Ratio)
Screen Resolution1366 x 768 Pixels
DisplayHD LED Backlit TFT LCD Display
Battery BackupUpto 7 Hours
Color Optionsblack
Operating SystemWindows 10 Home
SpeakersBuilt-in Dual Speakers
Warranty1 Year International Travelers Warranty
Weight1.9 kg
Easy Payment OptionsNo cost EMI starting from Rs. 4,665 per month
Cash on Delivery
Net banking & Credit/ Debit/ ATM card

Also Read : Oppo Reno 6 Series 5G जल्द होगी इंडिया में लॉन्च, जानिए Price और Review

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

552FansLike
64FollowersFollow
3FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles