Battlegrounds Mobile India की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानिए पूरी डिटेल

Pubg mobile launch date in india : हम ये बात तो अच्छी तरह से जानते है की krafton के काफी प्रयासों के बाद pubg यानि की Battlegrounds Mobile India का भारत में लॉन्च होना शत प्रतिशत कंफ़र्म हो चूका है क्योंकि अब तो 18 मई से गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से गेम का प्री रजिस्ट्रेशन होना भी शुरू हो चूका है अगर आपने अभी तक रजिस्ट्रेशन नही किया है तो जल्दी से कर ले क्योंकि इसके बिना आप गेम नही खेल पाएंगे, और अब pubg की लॉन्च डेट भी सामने आ गई है।

Pubg mobile launch date in india : Krafton कंपनी द्वारा गेम की लॉन्च डेट 18 जून बताई जा रही है, यह सब हमें सिर्फ रिपोर्ट के माध्यम से पता चला है, krafton ने ऑफिसियल रूप से लॉन्च डेट का एलान नहीं किया है, इससे अधिक और कुछ भी नहीं कहा जा सकता जैसे ही कुछ जानकारी सामने आती है तो हम आपको समय – समय पर अपडेट देते रहेंगे तब तक आप फेक website से बचकर रहें उनके चक्कर में बिल्कुल भी ना आये ।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बारे में कुछ खास बातें :

  1. बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम काफी हद तक PUBG जैसा ही होगा. इसमें आपको एक मैप मिलेगा और क्राफ्टन के मुताबिक यूजर्स को हर महीने अपडेट मिलेगा और भारतियों के लिए खास In-game event होंगे।
  2. गेम का प्री रजिस्ट्रेशन शुरू हो चूका है अगर आपने अभी तक रजिस्ट्रेशन नही किया है, अभी गूगल प्ले स्टोर पर जाकर कर सकते है ।
  3. Krafton का कहना है कि जो लोग गेम के लिए प्री रजिस्टर कर लेंगे उन्हें स्पेशल Rewards मिलेंगे और यह Rewards विशेष रूप से भारतीय प्लेयर्स के लिए होंगे।
  4. यह मोबाइल गेम विशेष तौर पर भारत में उपलब्ध होगा जिसकी मुख्य बात यह है की 18 वर्ष से कम के बच्चें यह गेम नही खेल पाएंगे इसके बावजूद गेम खेलना चाहते है तो उनके पैरेंट्स की मंजूरी लेनी होगी और उनके फ़ोन नंबर वेरिफिकेशन के लिए यूज़ होंगे लेकिन फिर भी 3 घंटे ही खेलने की मंजूरी मिलेगी जो बहुत अच्छी बात है इसके कारण बच्चों पर इसका ज्यादा प्रभाव नही पड़ेगा।
  5. क्राफ्टन के इस रॉयल बैटल गेम में प्लेयर्स को लेवल 3 थ्री का बैकपैक मिलेगा, लेवल Three के बैकपैक में सबसे ज्यादा सामान रखने की क्षमता होती है। इस गेम को खेलने के लिए यूजर्स के पास Android 5.1.1 या इससे ऊपर का एंड्रॉइड वर्जन वाला डिवाइस होना चाहिए, जो कम से कम 2GB RAM वाला होना चाहिए।
  6. सबसे आखिर में आपको ये बता देते है की PUBG मोबाइल इंडिया की फेक लिंक से आप विशेषकर बचकर रहें और लिंक पर क्लिक करने की गलती बिल्कुल भी ना करें वरना आपका डाटा चोरी हो सकता है।

Read Also : Realme जल्द ही लॉन्च करने जा रही है, अपना की-पैड फोन, जो देगा jiophone को टक्कर

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

552FansLike
64FollowersFollow
3FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles